Ad Code

Trending

3/recent/ticker-posts

Active Whatsapp Group Link List - New Whatsapp Group Link August 2024

Active Whatsapp Group Link List  - हैलो दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर अगर आपको भी Whatsapp Group Link की तलाश थी तो अभी आप बिलकुल सही जगहा पर आए हो आज हम लेकर आए है आपके लिए Active Whatsapp Group Join Link ये सभी लेटैस्ट ग्रुप है।

अगर आप गूगल पर सर्च करोगे व्हाट्सप्प ग्रुप लिंक तो आपको बहुत से जॉइनिंग लिंक मिल जाएंगे जिससे आप ग्रुप को जॉइन कर सकते हो लेकिन उसमे ज़्यादातर लिंक broken मिलेंगे जिससे आप गग्रुप को जॉइन नहीं कर पाओगे इस लिए हम आपके लिए Active Whatsapp Group Link लेकर आए है।

हमारे पिछले पोस्ट पर लोगो कमेंट कर रहे थे की Whatsapp Group Link Indian कैसे ज्वाइन करें तो आज में आपको 1000+ इंडियन व्हाट्सएप ग्रुप लिंक देने वाला हु इन सभी ग्रुप को आप आसानी से ज्वाइन कर सकते हो।

अगर आप भी व्हाट्सेप्प ग्रुप ढूंढ रहे हैं और आप एक साथ कई सारे व्हाट्सएप ग्रुप को करना चाहते हो आज का हमारा ये पोस्ट आप पूरा जरूर पढ्न आपके बहुत काम आयगा।

Whatsapp ग्रुप नियम -
किसी भी व्हाट्सप्प ग्रुप को जॉइन करने से पहले आपको उसके नियम के बारे में जान लेना बहुत जरूरी है वरना आपको बाद में पछताना पढ़ सकता है इस लिए जो नीचे हम आपको बाते रहे है ये काम ग्रुप को जॉइन करने के बाद आप बिलकुल भी ना करें।

  1. किसी भी व्हाट्सएप में कसम से जुड़ी फोटो वीडियो नहीं भेजना है।
  2. ग्रुप जॉइन करने के बाद ग्रुप में किसी से भी लड़ाई नहीं करनी है।
  3. ग्रुप में धर्म और जाति वाले वीडियो या फोटो बिलकुल भी ना भेजे।
  4. ग्रुप में किसी और ग्रुप का लिंक नहीं भेजना है।
  5. ग्रुप की प्रोफ़ाइल फोटो या नाम को ना बदलें।
  6. ग्रुप के सभी लोगो का सम्मान करना है।

किसी भी Whatsapp Group को जॉइन करने के बाद आपको इन सभी नियमों का पालन करना होगा अगर आप किसी भी नियम को तोड़ते हो तो ग्रुप Admin आपको ग्रुप से निकाल सकता है।

whatsapp group link


Whatsapp ग्रुप जॉइन कैसे करें?
किसी भी Whatsapp ग्रुप को जॉइन करना काफी ज्यादा आसान है पहले अगर आपको किसी ग्रुप को जॉइन करना होता था तो ग्रुप Admin ही किसी को अपने Whatsapp ग्रुप में जोड़ सकता था आप अपनी मर्जी से किसी ग्रुप को जॉइन नहीं कर सकते थे।

लेकिन उसके बाद Whatsapp ने एक अपडेट दिया Whatsapp Group Invite Link का जिसके बाद बस आपके पास Invite लिंक होना चाहिए आप किसी भी ग्रुप में जुड़ सकते हो उस लिंक पर क्लिक करके।

हम आज आपको जो लिंक दे रहे है आपको किसी भी एक लिंक पर क्लिक करना है उसके बाद आप सीधे Whatsapp एप्प में चले जाओगे बहा पर आपको Join Group पर क्लिक करना है उसके बाद आप उस Whatsapp Group में जुड़ जाओगे।

वैसे में आपको बता दूँ की एक Whatsapp ग्रुप में सिर्फ 256 लोग ही जुड़ सकते है उससे ज्यादा नहीं इस लिए अगर कोई ग्रुप आपको Full मिले तो आप उसे छोड़ कर किसी और ग्रुप को जॉइन कर सकते हो।

Latest Active Whatsapp Group Link
नीचे हम आपको सभी लेटैस्ट और एक्टिव Whatsapp ग्रुप के लिंक दे रहे है इन ग्रुप को अभी ज्यादा लोगो ने जॉइन नहीं किया है इस लिए आप जितना जल्दी हो सके इन ग्रुप को जॉइन कर लें Full होने से पहले।

कुछ ऐसे भी लोगो ने कमेंट किया था जिनको इंडियन व्हाट्सेप्प ग्रुप लिंक चाहिए थे तो हम आपके लिए लेकर आ गए है इंडियन व्हाट्सेप्प ग्रुप जॉइनिंग लिंक यहाँ से आप लिंक पर क्लिक करके आसानी से किसी भी ग्रुप को जॉइन कर सकते हो।

New Whatsapp Group Link
अगर आप भी गूगल पर सर्च कर रहे थे New Active Whatsapp Group Join Link तो हम आपके लिए लेकर आ गए है न्यू ग्रुप लिंक ये सभी ग्रुप न्यू है ज्यादा लोगो ने इन्हें अभी जॉइन नहीं किया है।

Indian Girls Whatsapp Group Join Link 
ऐसे लोगो की भी कमी नहीं है जो गूगल पर सर्च करते है इंडियन गर्ल्स व्हात्सेप्प ग्रुप लिंक अगर आप भी Girls Whatsapp Group Link की खोज कर रहे थे तो हम आपके लिए लेकर आ गए है Girl Whatsapp Group लिंक ये सभी लड़कियों वाले ग्रुप है लड़के जॉइन ना करें।

Active Whatsapp Group Link
नीचे दिए गए सभी के सभी Whatsapp Group Active और न्यू है ये सभी व्हात्सेप्प ग्रुप फूल हो जाए उससे पहले ही आप इन व्हात्सेप्प ग्रुप को जॉइन कर लें ये सभी Active Whatspp Group Link दिए है हमने नीचे आपको।

Tamil Whatsapp Group Link
बहुत से लोग इंटरनेट पर तमिल व्हाट्सेप्प ग्रुप लिंक खोजते है ग्रुप को जॉइन करने के लिए लेकिन उन्हें लिंक नहीं मिल पते है अगर आप भी तमिल ग्रुप की खोज कर रहे थे तो हम आपके लिए लेकर आए है Active Tamil Whatsapp Group Link जिन्हें आप जॉइन कर सकते हो आसानी से।


Tamil Girls Whatsapp Group Link
ऐसे लोगो की भी कमी नहीं है वो गूगल पर सर्च करते है तमिल गर्ल्स व्हात्सेप्प ग्रुप लिंक तो ऐसे लोगो का भी हमने खयाल रखा है और हम आपके लोए लेकर आए है Active Tamil Girls Whatsapp Group Link ये सभी ग्रुप तमिल गर्ल्स के है और एक्टिव है तो जल्दी से जॉइन कर लें।


Whatsapp ग्रुप कैसे Join करें?
हमने आपको ऊपर जीतने भी Whatsapp ग्रुप जॉइन लिंक दिये है आपको उसमे से कोई भी ग्रुप अगर जॉइन करना है तो वो कैसे करें यानि की व्हात्सेप्प ग्रुप जॉइन कैसे करें चलिए जानते है इसके बारे में।

  • ऊपर दिए गए लिंक के सामने ज्वाइन ग्रुप या Join Now का ऑप्शन दिया है।
  • सबसे पहले आपको उस पर क्लिक करना है।
  • अब इस लिंक को व्हात्सेप्प एप्प में ओपेन करें।
  • यहाँ आपको Join Group का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर दें।
  • बस अब आप उस व्हात्सेप्प ग्रुप में जॉइन हो चुके हो।

अंतिम शब्द - तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Active Whatsapp Group Link List - New Whatsapp Group Link 2024 अच्छी लगी होगी और आपको आपकी पसंद का Whatsapp Group Link मिल गया होगा और आपने उसको जॉइन भी कर लिया होगा।

अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो यदि आपको किसी और कटेगरी के ग्रुप लिंक चाहिए तब भी आप हमे कमेंट करके बता सकते हम अपने नैक्सट पोस्ट में आपको वो ग्रुप लिंक उपलब्ध करा देंगे शुक्रिया How To Join Girls Whatsapp Group

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Ad Code